जामताड़ाः कृषि मंत्री के क्षेत्र में रणधीर सेना का आतंक, सेनापति का पता नहीं, लेकिन सैनिक कर रहे उत्पात

News Wing

 Jamtara, 13 October: जामताड़ा जिले के सारठ विधानसभा क्षेत्र में एक नाम काफी चर्चा में है. यह नाम है रणधीर सेना. रणधीर सेना क्या है. इसका सेनापति कौन है और इस सेना का क्या मकसद है, यह किसी को पता नहीं है. दरअसल विधानसभा क्षेत्र में कई बाइक और अन्य वाहनो में रणधीर सेना लिखा हुआ है. मजे की बात यह है कि रणधीर सेना के द्वारा भाजपा का चुनाव चिन्ह का भी उपयोग किया जा रहा है. लोग यह सोच रहे हैं शायद भाजपा का ही कोई नेता इसका सेनापति होगा. जिन वाहनों में रणधीर सेना लिखा है, उनसे यह जानने की कोशिश की गयी की आखिर सेना का सेनापति कौन है, तो उन लोगों ने इसका जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: स्वच्छ भारत अभियान को धत्ता बता रहा है कृषि मंत्री रणधीर सिंह के आवास के शौचालय का बहता पानी (देखें वीडियो)

रणधीर सेना के बाइकर्स से राहगीर हैं परेशान

रणधीर सेना में कई लोग ऐसे भी हैं, जो इलाके के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गये हैं. इन दिनों सेना में शामिल युवक विधानसभा क्षेत्र में जमकर उत्पात मचा रहे हैं. स्पीड बाइक चलाकर लोगों को परेशान करना, बाइक का हैवी हार्न बजाकर राहगीरों को डराना और सड़क के बीचोंबीच बाइक लगाकर दादागिरी करना इनका काम है. इसके कारण स्थानीय लोगों में रणधीर सेना के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है. वहीं कई लोगों का दबी जुबान से यह कहना है कि यह रणधीर सेना सारठ के विधायक और राज्य के मंत्री रणधीर सिंह का है. 

यह भी पढ़ेंः अवैध कमाई से बूथ कब्जा के लिए कृषि मंत्री ने बनाया है रणधीर सेनाः शशांक शेखर भोक्ता

कृषि मंत्री का नाम, कमल का चिन्ह है रणधीर सेना की पहचान

रणधीर सेना की पहचान यह है कि इसके सदस्य अपनी बाईक पर एक स्टीकर चिपकाते हैं. स्टीकर में भाजपा का का चुनाव चिन्ह कमल का चित्र है. इसके साथ ही रणधीर सेना लिखा हुअा रहता है. उल्लेखनीय है कि राज्य के कृषि मंत्री का नाम भी रणधीर सिंह है. अौर वह सारठ विधानसभा क्षेत्र के ही विधायक हैं.