रांचीः अखिल भारतीय बीएसएनएल हॉकी टूर्नामेंट का आगाज, झारखंड टीम ने 3-0 से जीता मैच

Subscribe

News Wing Ranchi, 6 December: रांची के मोरहाबादी स्थित एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में तीन दिवसीय 17वां अखिल भारतीय बीएसएनएल हॉकी टूर्नामेंट का शुभारंभ पूर्व ओलम्पियन सिलवानुस डुंगडुंग ने किया. देश की पांच टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है, जिनमें झारखंड, कर्नाटक, ओडिशा, एनटीआर दिल्ली और जम्मू कश्मीर भाग ले रही है. टूर्नामेंट का पहला मैच कर्नाटक एवं ओडिशा के बीच खेला गया, जिसमें कर्नाटक की टीम 3-1 से विजयी हुई. वहीं दूसरा मैच झारखंड और एनटीआर दिल्ली के बीच खेला गया, जिसमें झारखंड की टीम 3-0 से विजयी हुई. तीसरा मैच कर्नाटक और जम्मू-कश्मीर के बीच खेला गया, जिसमें कर्नाटक की टीम भी 3-0 से विजयी हुई.

कर्नाटक की टीम के तरफ से पहला गोल 16 वें मिनट में नाजिम बेपारी ने किया. दूसरा गोल 25 वें मिनट में  ओ.ई थिमैय्या, तीसरा गोल ओडिशा के नारायण मोहंती और चौथा गोल कर्नाटक की ओर से दूसरी पारी के छठे मिनट में विनोद चैनगप्पा ने किया. दूसरा मैच झारखंड एवं एन.टी.आर दिल्ली के बीच खेला गया, जिसमें झारखंड की टीम ने 3-0 से विजयी हुई. झारखंड की टीम के तरफ से पहला गोल 5 वें मिनट में आनंद किशोर सामंत, दूसरा गोल 12 वें मिनट में ललित कुमार पन्ना तथा तीसरा गोल आनंद किशोर सामंत ने दूसरी पारी के 16 वें मिनट में किया. तीसरे मैच में कर्नाटक की टीम ने जम्मू कश्मीर को 3-0 से हरा दिया. कर्नाटक की टीम के तरफ से पहला गोल पहले मिनट में जार्ज डामनिक, दूसरा गोल छठे मिनट में ओ.ई थिमय्या तथा तीसरा गोल मोतीलाल राठौर ने नौवें मिनट में किया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.